पिन कोड ७५२०९४

पिन कोड दर्ज करें

७५२०९४ पिन कोड खण्डपरा, नयागढ़

नयागढ़, ओडिशा के ७५२०९४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०९४
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान खण्डपरा, नयागढ़
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बदगोठा बी.ओ, खण्डपरा, नयागढ़, उड़ीसा, ७५२०९४
कोड बदगोठा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खण्डपरा
जिला नयागढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०९४ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदगोठा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०९४
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान खण्डपरा, नयागढ़
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता चहली बी.ओ, खण्डपरा, नयागढ़, उड़ीसा, ७५२०९४
कोड चहली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खण्डपरा
जिला नयागढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०९४ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चहली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७५२०९४ नयागढ़, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५२०९४ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५२०९४ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के नयागढ़ जिले के पिन कोड ७५२०९४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खण्डपरा तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, पूरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५२०९४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५२०९४ पिन कोड खण्डपरा, नयागढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५२०९४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!