पिन कोड ७५२०८३

पिन कोड दर्ज करें

७५२०८३ पिन कोड नयागढ़, नयागढ़

नयागढ़, ओडिशा के ७५२०८३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०८३
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान नयागढ़, नयागढ़
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता दिमिरिपली बी.ओ, नयागढ़, नयागढ़, उड़ीसा, ७५२०८३
कोड दिमिरिपली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नयागढ़
जिला नयागढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०८३ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दिमिरिपली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०८३
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान नयागढ़, नयागढ़
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता जकड़ा बी.ओ, नयागढ़, नयागढ़, उड़ीसा, ७५२०८३
कोड जकड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नयागढ़
जिला नयागढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०८३ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जकड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७५२०८३ नयागढ़, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५२०८३ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५२०८३ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के नयागढ़ जिले के पिन कोड ७५२०८३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नयागढ़ तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, पूरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५२०८३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५२०८३ पिन कोड नयागढ़, नयागढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५२०८३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!