पिन कोड ७५२०६२

पिन कोड दर्ज करें

७५२०६२ पिन कोड नयागढ़, खोर्दा

खोर्दा, ओडिशा के ७५२०६२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०६२
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान नयागढ़, खोर्दा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बरिकिलो बी.ओ, नयागढ़, खोर्दा, उड़ीसा, ७५२०६२
कोड बरिकिलो बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नयागढ़
जिला खोर्दा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०६२ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरिकिलो बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०६२
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान बेगुनिअ, खोर्दा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बेगुनिअ एस.ओ, बेगुनिअ, खोर्दा, उड़ीसा, ७५२०६२
कोड बेगुनिअ एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बेगुनिअ
जिला खोर्दा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०६२ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेगुनिअ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७५२०६२ खोर्दा, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५२०६२ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५२०६२ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के खोर्दा जिले के पिन कोड ७५२०६२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नयागढ़ तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, पूरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५२०६२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५२०६२ पिन कोड नयागढ़, खोर्दा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५२०६२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!