पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ७५२०५६

७५२०५६ पिन कोड खुर्दा, खोर्दा

खोर्दा, ओडिशा के ७५२०५६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०५६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान खुर्दा, खोर्दा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बणगीदा बी.ओ, खुर्दा, खोर्दा, उड़ीसा, ७५२०५६
कोड बणगीदा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खुर्दा
जिला खोर्दा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०५६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बणगीदा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०५६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान खुर्दा, खोर्दा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता दधिमच्छगढ़िए बी.ओ, खुर्दा, खोर्दा, उड़ीसा, ७५२०५६
कोड दधिमच्छगढ़िए बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खुर्दा
जिला खोर्दा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०५६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दधिमच्छगढ़िए बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड ७५२०५६ खोर्दा, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५२०५६ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५२०५६ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के खोर्दा जिले के पिन कोड ७५२०५६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खुर्दा तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, पूरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५२०५६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५२०५६ पिन कोड खुर्दा, खोर्दा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५२०५६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।