पिन कोड ७५२०४५

पिन कोड दर्ज करें

७५२०४५ पिन कोड सखीगोपाल, पूरी

पूरी, ओडिशा के ७५२०४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०४५
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान सखीगोपाल, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बलरामपुरगढ़ बी.ओ, सखीगोपाल, पूरी, उड़ीसा, ७५२०४५
कोड बलरामपुरगढ़ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सखीगोपाल
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०४५ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलरामपुरगढ़ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०४५
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान सखीगोपाल, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बलीपुट बी.ओ, सखीगोपाल, पूरी, उड़ीसा, ७५२०४५
कोड बलीपुट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सखीगोपाल
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०४५ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलीपुट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७५२०४५ पूरी, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५२०४५ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५२०४५ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के पूरी जिले के पिन कोड ७५२०४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सखीगोपाल तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, पूरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५२०४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५२०४५ पिन कोड सखीगोपाल, पूरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५२०४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!