पिन कोड ७५२०१७

पिन कोड दर्ज करें

७५२०१७ पिन कोड पूरी, पूरी

पूरी, ओडिशा के ७५२०१७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०१७
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान पूरी, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अलीबाड़ा बी.ओ, पूरी, पूरी, उड़ीसा, ७५२०१७
कोड अलीबाड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पूरी
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०१७ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलीबाड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०१७
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान पूरी, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बदास बी.ओ, पूरी, पूरी, उड़ीसा, ७५२०१७
कोड बदास बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पूरी
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०१७ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदास बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ७५२०१७ पूरी, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५२०१७ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५२०१७ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के पूरी जिले के पिन कोड ७५२०१७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पूरी तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, पूरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५२०१७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५२०१७ पिन कोड पूरी, पूरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५२०१७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!