दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७५२०११

पिन कोड दर्ज करें

७५२०११ पिन कोड ब्रह्मगिरि, पूरी

पूरी, ओडिशा के ७५२०११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०११
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान ब्रह्मगिरि, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अम्बापाड़ा बी.ओ, ब्रह्मगिरि, पूरी, उड़ीसा, ७५२०११
कोड अम्बापाड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ब्रह्मगिरि
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०११ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बापाड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२०११
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान ब्रह्मगिरि, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अरखकुदा बी.ओ, ब्रह्मगिरि, पूरी, उड़ीसा, ७५२०११
कोड अरखकुदा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ब्रह्मगिरि
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२०११ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरखकुदा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ७५२०११ पूरी, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५२०११ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५२०११ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के पूरी जिले के पिन कोड ७५२०११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ब्रह्मगिरि तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, पूरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५२०११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५२०११ पिन कोड ब्रह्मगिरि, पूरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५२०११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।