पिन कोड ७५२००२

पिन कोड दर्ज करें

७५२००२ पिन कोड पूरी, पूरी

पूरी, ओडिशा के ७५२००२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२००२
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान पूरी, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बी एस नगर एस.ओ, पूरी, पूरी, उड़ीसा, ७५२००२
कोड बी एस नगर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पूरी
जिला पूरी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२००२ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बी एस नगर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२००२
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान पूरी, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बड़गाओं बी.ओ, पूरी, पूरी, उड़ीसा, ७५२००२
कोड बड़गाओं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पूरी
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२००२ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बड़गाओं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ७५२००२ पूरी, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५२००२ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५२००२ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के पूरी जिले के पिन कोड ७५२००२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पूरी तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, पूरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५२००२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५२००२ पिन कोड पूरी, पूरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५२००२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!