पिन कोड ७५१०१२

पिन कोड दर्ज करें

७५१०१२ पिन कोड भुबनेश्वर, खोर्दा

खोर्दा, ओडिशा के ७५१०१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५१०१२
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान भुबनेश्वर, खोर्दा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता नयापल्ली एस.ओ, भुबनेश्वर, खोर्दा, उड़ीसा, ७५१०१२
कोड नयापल्ली एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका भुबनेश्वर
जिला खोर्दा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भुबनेश्वर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५१०१२ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नयापल्ली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७५१०१२ खोर्दा, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५१०१२ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५१०१२ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के खोर्दा जिले के पिन कोड ७५१०१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, भुबनेश्वर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, भुबनेश्वर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५१०१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५१०१२ पिन कोड भुबनेश्वर, खोर्दा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५१०१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!