पिन कोड ७४४११२

पिन कोड दर्ज करें

७४४११२ पिन कोड पोर्टब्लेयर, दक्षिण अंडमान

दक्षिण अंडमान, अंडमान और निकोबार के ७४४११२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४४११२
क्षेत्र कलकत्ता मुख्यालय
स्थान पोर्टब्लेयर, दक्षिण अंडमान
देश भारत
राज्य अंडमान और निकोबार
पता चकारगॉन एस.ओ, पोर्टब्लेयर, साउथ अंडमान, अंडमान एंड निकोबार, ७४४११२
कोड चकारगॉन एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पोर्टब्लेयर
जिला दक्षिण अंडमान
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग अण्डमान और निकोबार द्वीपसमूह
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४४११२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चकारगॉन एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७४४११२ दक्षिण अंडमान, अंडमान और निकोबार का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७४४११२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७४४११२ की अधिक जानकारी

अंडमान और निकोबार राज्य के दक्षिण अंडमान जिले के पिन कोड ७४४११२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पोर्टब्लेयर तालुका, कलकत्ता मुख्यालय क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, अण्डमान और निकोबार द्वीपसमूह विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७४४११२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७४४११२ पिन कोड पोर्टब्लेयर, दक्षिण अंडमान का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७४४११२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!