पिन कोड ७४४१०६

पिन कोड दर्ज करें

७४४१०६ पिन कोड पोर्ट ब्लेयर, दक्षिण अंडमान

दक्षिण अंडमान, अंडमान और निकोबार के ७४४१०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४४१०६
क्षेत्र कलकत्ता मुख्यालय
स्थान पोर्ट ब्लेयर, दक्षिण अंडमान
देश भारत
राज्य अंडमान और निकोबार
पता शादीपुर एस.ओ, पोर्ट ब्लेयर, साउथ अंडमान, अंडमान एंड निकोबार, ७४४१०६
कोड शादीपुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पोर्ट ब्लेयर
जिला दक्षिण अंडमान
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग अण्डमान और निकोबार द्वीपसमूह
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४४१०६ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक शादीपुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७४४१०६ दक्षिण अंडमान, अंडमान और निकोबार का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७४४१०६ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७४४१०६ की अधिक जानकारी

अंडमान और निकोबार राज्य के दक्षिण अंडमान जिले के पिन कोड ७४४१०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पोर्ट ब्लेयर तालुका, कलकत्ता मुख्यालय क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, अण्डमान और निकोबार द्वीपसमूह विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७४४१०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७४४१०६ पिन कोड पोर्ट ब्लेयर, दक्षिण अंडमान का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७४४१०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!