पिन कोड ७४२२३८

पिन कोड दर्ज करें

७४२२३८ पिन कोड पलसंडा, मुर्शिदाबाद

मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल के ७४२२३८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४२२३८
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान पलसंडा, मुर्शिदाबाद
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता पलसंडामोरे एस.ओ, पलसंडा, मुर्शिदाबाद, वेस्ट बंगाल, ७४२२३८
कोड पलसंडामोरे एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पलसंडा
जिला मुर्शिदाबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग मुर्शिदाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४२२३८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पलसंडामोरे एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७४२२३८ मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७४२२३८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७४२२३८ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के मुर्शिदाबाद जिले के पिन कोड ७४२२३८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पलसंडा तालुका, कलकत्ता क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, मुर्शिदाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७४२२३८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७४२२३८ पिन कोड पलसंडा, मुर्शिदाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७४२२३८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!