पिन कोड ७४२२१३

पिन कोड दर्ज करें

७४२२१३ पिन कोड मुर्शिदाबाद, मुर्शिदाबाद

मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल के ७४२२१३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४२२१३
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान मुर्शिदाबाद, मुर्शिदाबाद
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बरसीमुल बी.ओ, मुर्शिदाबाद, मुर्शिदाबाद, वेस्ट बंगाल, ७४२२१३
कोड बरसीमुल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मुर्शिदाबाद
जिला मुर्शिदाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग मुर्शिदाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४२२१३ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरसीमुल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४२२१३
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान रघुनाथगंज ई, मुर्शिदाबाद
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता चोत्कलीअ स.ओ, रघुनाथगंज ई, मुर्शिदाबाद, वेस्ट बंगाल, ७४२२१३
कोड चोत्कलीअ एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका रघुनाथगंज ई
जिला मुर्शिदाबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग मुर्शिदाबाद
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४२२१३ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चोत्कलीअ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ७४२२१३ मुर्शिदाबाद, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७४२२१३ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७४२२१३ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के मुर्शिदाबाद जिले के पिन कोड ७४२२१३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मुर्शिदाबाद तालुका, कलकत्ता क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, मुर्शिदाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७४२२१३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७४२२१३ पिन कोड मुर्शिदाबाद, मुर्शिदाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७४२२१३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!