पिन कोड ७४११५७

पिन कोड दर्ज करें

७४११५७ पिन कोड अनुपलब्ध, नादिया

नादिया, पश्चिम बंगाल के ७४११५७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४११५७
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान अनुपलब्ध, नादिया
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बहुरूलिअ बी.ओ, न, नदिअ, वेस्ट बंगाल, ७४११५७
कोड बहुरूलिअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला नादिया
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग नादिया नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४११५७ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहुरूलिअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४११५७
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान कालीगंज, नादिया
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता प्लासी शुगर मिल एस.ओ, कालीगंज, नदिअ, वेस्ट बंगाल, ७४११५७
कोड प्लासी शुगर मिल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कालीगंज
जिला नादिया
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग नादिया नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४११५७ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक प्लासी शुगर मिल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७४११५७ नादिया, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७४११५७ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७४११५७ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के नादिया जिले के पिन कोड ७४११५७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, कलकत्ता क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, नादिया नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७४११५७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७४११५७ पिन कोड अनुपलब्ध, नादिया का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७४११५७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!