पिन कोड ७४११५६

पिन कोड दर्ज करें

७४११५६ पिन कोड नौदा (मुर्शिदाबाद), नादिया

नादिया, पश्चिम बंगाल के ७४११५६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४११५६
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान नौदा (मुर्शिदाबाद), नादिया
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बलि बी.ओ, नौदा (मुर्शिदाबाद), नदिअ, वेस्ट बंगाल, ७४११५६
कोड बलि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नौदा (मुर्शिदाबाद)
जिला नादिया
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग नादिया नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४११५६ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४११५६
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान कालीगंज, नादिया
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बरचन्द घर बी.ओ, कालीगंज, नदिअ, वेस्ट बंगाल, ७४११५६
कोड बरचन्द घर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कालीगंज
जिला नादिया
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग नादिया नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४११५६ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरचन्द घर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ७४११५६ नादिया, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७४११५६ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७४११५६ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के नादिया जिले के पिन कोड ७४११५६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नौदा (मुर्शिदाबाद) तालुका, कलकत्ता क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, नादिया नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७४११५६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७४११५६ पिन कोड नौदा (मुर्शिदाबाद), नादिया का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७४११५६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!