पिन कोड ७४११२४

पिन कोड दर्ज करें

७४११२४ पिन कोड टेहटा, नादिया

नादिया, पश्चिम बंगाल के ७४११२४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४११२४
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान टेहटा, नादिया
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बाणिअखारी बी.ओ, टेहटा, नदिअ, वेस्ट बंगाल, ७४११२४
कोड बाणिअखारी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका टेहटा
जिला नादिया
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग नादिया नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४११२४ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाणिअखारी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७४११२४
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान नकशिपारा, नादिया
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बारे अण्डुलिअ एस.ओ, नकशिपारा, नदिअ, वेस्ट बंगाल, ७४११२४
कोड बारे अण्डुलिअ एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नकशिपारा
जिला नादिया
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग नादिया नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७४११२४ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बारे अण्डुलिअ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७४११२४ नादिया, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७४११२४ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७४११२४ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के नादिया जिले के पिन कोड ७४११२४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, टेहटा तालुका, कलकत्ता क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, नादिया नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७४११२४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७४११२४ पिन कोड टेहटा, नादिया का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७४११२४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!