पिन कोड ७३७१३८

पिन कोड दर्ज करें

७३७१३८ पिन कोड सिंग्तम, पूर्वी सिक्किम

पूर्वी सिक्किम, सिक्किम के ७३७१३८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३७१३८
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान सिंग्तम, पूर्वी सिक्किम
देश भारत
राज्य सिक्किम
पता माखा एस.ओ, सिंग्तम, ईस्ट सिक्किम, सिक्किम, ७३७१३८
कोड माखा एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिंग्तम
जिला पूर्वी सिक्किम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग सिक्किम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३७१३८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक माखा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७३७१३८ पूर्वी सिक्किम, सिक्किम का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७३७१३८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७३७१३८ की अधिक जानकारी

सिक्किम राज्य के पूर्वी सिक्किम जिले के पिन कोड ७३७१३८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सिंग्तम तालुका, उत्तर बंगाल और सिक्किम क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, सिक्किम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७३७१३८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७३७१३८ पिन कोड सिंग्तम, पूर्वी सिक्किम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७३७१३८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!