पिन कोड ७३७११३

पिन कोड दर्ज करें

७३७११३ पिन कोड पेल्लिंग, पूर्वी सिक्किम

पूर्वी सिक्किम, सिक्किम के ७३७११३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३७११३
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान पेल्लिंग, पूर्वी सिक्किम
देश भारत
राज्य सिक्किम
पता बेरमिओक बी.ओ, पेल्लिंग, ईस्ट सिक्किम, सिक्किम, ७३७११३
कोड बेरमिओक बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेल्लिंग
जिला पूर्वी सिक्किम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग सिक्किम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३७११३ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेरमिओक बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३७११३
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान पेल्लिंग, पश्चिम सिक्किम
देश भारत
राज्य सिक्किम
पता डरप बी.ओ, पेल्लिंग, वेस्ट सिक्किम, सिक्किम, ७३७११३
कोड डरप बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पेल्लिंग
जिला पश्चिम सिक्किम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग सिक्किम
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३७११३ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डरप बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ७३७११३ पूर्वी सिक्किम, सिक्किम का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७३७११३ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७३७११३ की अधिक जानकारी

सिक्किम राज्य के पूर्वी सिक्किम जिले के पिन कोड ७३७११३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पेल्लिंग तालुका, उत्तर बंगाल और सिक्किम क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, सिक्किम विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७३७११३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७३७११३ पिन कोड पेल्लिंग, पूर्वी सिक्किम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७३७११३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!