दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७३६१२३

पिन कोड दर्ज करें

७३६१२३ पिन कोड अलीपुरदुआर I, जलपाईगुड़ी

जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल के ७३६१२३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३६१२३
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान अलीपुरदुआर I, जलपाईगुड़ी
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता अलीपुरदुआर जंक्शन स.ओ, अलीपुरदुआर ई, जलपाईगुड़ी, वेस्ट बंगाल, ७३६१२३
कोड अलीपुरदुआर जंक्शन एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अलीपुरदुआर I
जिला जलपाईगुड़ी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग कूच बिहार
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३६१२३ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलीपुरदुआर जंक्शन एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३६१२३
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान अलीपुरदुआर, जलपाईगुड़ी
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता भोलारडबरी बी.ओ, अलीपुरदुआर, जलपाईगुड़ी, वेस्ट बंगाल, ७३६१२३
कोड भोलारडबरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अलीपुरदुआर
जिला जलपाईगुड़ी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग कूच बिहार
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३६१२३ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भोलारडबरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७३६१२३ जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७३६१२३ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७३६१२३ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के जलपाईगुड़ी जिले के पिन कोड ७३६१२३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अलीपुरदुआर I तालुका, उत्तर बंगाल और सिक्किम क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, कूच बिहार विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७३६१२३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७३६१२३ पिन कोड अलीपुरदुआर I, जलपाईगुड़ी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७३६१२३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।