पिन कोड ७३५२३०

पिन कोड दर्ज करें

७३५२३० पिन कोड मटेली, जलपाईगुड़ी

जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल के ७३५२३० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३५२३०
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान मटेली, जलपाईगुड़ी
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बरदिघी एस.ओ, मटेली, जलपाईगुड़ी, वेस्ट बंगाल, ७३५२३०
कोड बरदिघी एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मटेली
जिला जलपाईगुड़ी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग जलपाईगुड़ी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३५२३० पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरदिघी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३५२३०
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान मॉल, जलपाईगुड़ी
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता हैहैपाथर बी.ओ, मॉल, जलपाईगुड़ी, वेस्ट बंगाल, ७३५२३०
कोड हैहैपाथर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मॉल
जिला जलपाईगुड़ी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग जलपाईगुड़ी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३५२३० पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हैहैपाथर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७३५२३० जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७३५२३० पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७३५२३० की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के जलपाईगुड़ी जिले के पिन कोड ७३५२३० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मटेली तालुका, उत्तर बंगाल और सिक्किम क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, जलपाईगुड़ी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७३५२३० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७३५२३० पिन कोड मटेली, जलपाईगुड़ी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७३५२३० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!