पिन कोड ७३५२२७

पिन कोड दर्ज करें

७३५२२७ पिन कोड कालचीनी, जलपाईगुड़ी

जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल के ७३५२२७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३५२२७
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान कालचीनी, जलपाईगुड़ी
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बक़शाड़कर बी.ओ, कालचीनी, जलपाईगुड़ी, वेस्ट बंगाल, ७३५२२७
कोड बक़शाड़कर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कालचीनी
जिला जलपाईगुड़ी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग कूच बिहार
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३५२२७ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बक़शाड़कर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३५२२७
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान कुमारग्राम, जलपाईगुड़ी
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता जयंती बी.ओ, कुमारग्राम, जलपाईगुड़ी, वेस्ट बंगाल, ७३५२२७
कोड जयंती बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुमारग्राम
जिला जलपाईगुड़ी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग कूच बिहार
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३५२२७ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जयंती बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७३५२२७ जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७३५२२७ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७३५२२७ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के जलपाईगुड़ी जिले के पिन कोड ७३५२२७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कालचीनी तालुका, उत्तर बंगाल और सिक्किम क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, कूच बिहार विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७३५२२७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७३५२२७ पिन कोड कालचीनी, जलपाईगुड़ी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७३५२२७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!