पिन कोड ७३४४२९

पिन कोड दर्ज करें

७३४४२९ पिन कोड रंगली रंगलिओट, दार्जिलिंग

दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल के ७३४४२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३४४२९
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान रंगली रंगलिओट, दार्जिलिंग
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बाड्राजोट बी.ओ, रंगली रंगलिओट, दार्जिलिंग, वेस्ट बंगाल, ७३४४२९
कोड बाड्राजोट बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रंगली रंगलिओट
जिला दार्जिलिंग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग दार्जीलिंग
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३४४२९ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाड्राजोट बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३४४२९
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान खरीबारी, दार्जिलिंग
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता दुलाल जाते बी.ओ, खरीबारी, दार्जिलिंग, वेस्ट बंगाल, ७३४४२९
कोड दुलाल जाते बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खरीबारी
जिला दार्जिलिंग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग दार्जीलिंग
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३४४२९ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दुलाल जाते बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७३४४२९ दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७३४४२९ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७३४४२९ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के दार्जिलिंग जिले के पिन कोड ७३४४२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रंगली रंगलिओट तालुका, उत्तर बंगाल और सिक्किम क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, दार्जीलिंग विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७३४४२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७३४४२९ पिन कोड रंगली रंगलिओट, दार्जिलिंग का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७३४४२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!