पिन कोड ७३४४२६

पिन कोड दर्ज करें

७३४४२६ पिन कोड सिलीगुड़ी, दार्जिलिंग

दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल के ७३४४२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३४४२६
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान सिलीगुड़ी, दार्जिलिंग
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बुरगंज बी.ओ, सिलीगुड़ी, दार्जिलिंग, वेस्ट बंगाल, ७३४४२६
कोड बुरगंज बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिलीगुड़ी
जिला दार्जिलिंग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग दार्जीलिंग
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३४४२६ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुरगंज बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३४४२६
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान फांसीदेवा, दार्जिलिंग
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता चितलहट्टा बी.ओ, फांसीदेवा, दार्जिलिंग, वेस्ट बंगाल, ७३४४२६
कोड चितलहट्टा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फांसीदेवा
जिला दार्जिलिंग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग दार्जीलिंग
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३४४२६ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चितलहट्टा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७३४४२६ दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७३४४२६ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७३४४२६ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के दार्जिलिंग जिले के पिन कोड ७३४४२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सिलीगुड़ी तालुका, उत्तर बंगाल और सिक्किम क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, दार्जीलिंग विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७३४४२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७३४४२६ पिन कोड सिलीगुड़ी, दार्जिलिंग का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७३४४२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!