पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड ७३४२१८

७३४२१८ पिन कोड मिरिक, दार्जिलिंग

दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल के ७३४२१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३४२१८
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान मिरिक, दार्जिलिंग
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता फुगुरी एस.ओ, मिरिक, दार्जिलिंग, वेस्ट बंगाल, ७३४२१८
कोड फुगुरी एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मिरिक
जिला दार्जिलिंग
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग दार्जीलिंग
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३४२१८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक फुगुरी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३४२१८
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान कुर्सेओंग, दार्जिलिंग
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता सिंगबूलि बी.ओ, कुर्सेओंग, दार्जिलिंग, वेस्ट बंगाल, ७३४२१८
कोड सिंगबूलि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुर्सेओंग
जिला दार्जिलिंग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग दार्जीलिंग
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३४२१८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सिंगबूलि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७३४२१८ दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७३४२१८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७३४२१८ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के दार्जिलिंग जिले के पिन कोड ७३४२१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मिरिक तालुका, उत्तर बंगाल और सिक्किम क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, दार्जीलिंग विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७३४२१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७३४२१८ पिन कोड मिरिक, दार्जिलिंग का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७३४२१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।