पिन कोड ७३४२०१

पिन कोड दर्ज करें

७३४२०१ पिन कोड दार्जीलिंग पुलबाज़ार, दार्जिलिंग

दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल के ७३४२०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३४२०१
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान दार्जीलिंग पुलबाज़ार, दार्जिलिंग
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बँसबोटे बी.ओ, दार्जीलिंग पुलबाज़ार, दार्जिलिंग, वेस्ट बंगाल, ७३४२०१
कोड बँसबोटे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दार्जीलिंग पुलबाज़ार
जिला दार्जिलिंग
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग दार्जीलिंग
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३४२०१ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बँसबोटे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७३४२०१
क्षेत्र उत्तर बंगाल और सिक्किम
स्थान दार्जीलिंग, दार्जिलिंग
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बिजनबारी एस.ओ, दार्जीलिंग, दार्जिलिंग, वेस्ट बंगाल, ७३४२०१
कोड बिजनबारी एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दार्जीलिंग
जिला दार्जिलिंग
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग दार्जीलिंग
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७३४२०१ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिजनबारी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ७३४२०१ दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७३४२०१ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७३४२०१ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के दार्जिलिंग जिले के पिन कोड ७३४२०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, दार्जीलिंग पुलबाज़ार तालुका, उत्तर बंगाल और सिक्किम क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, दार्जीलिंग विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७३४२०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७३४२०१ पिन कोड दार्जीलिंग पुलबाज़ार, दार्जिलिंग का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७३४२०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!