पिन कोड ७२२१५३

पिन कोड दर्ज करें

७२२१५३ पिन कोड सल्तोरा, बांकुरा

बांकुरा, पश्चिम बंगाल के ७२२१५३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७२२१५३
क्षेत्र दक्षिण बंगाल
स्थान सल्तोरा, बांकुरा
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बमनटोरे बी.ओ, सल्तोरा, बांकुरा, वेस्ट बंगाल, ७२२१५३
कोड बमनटोरे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सल्तोरा
जिला बांकुरा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग बांकुरा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७२२१५३ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बमनटोरे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७२२१५३
क्षेत्र दक्षिण बंगाल
स्थान सल्तोरा, बांकुरा
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता पछांदापुर बी.ओ, सल्तोरा, बांकुरा, वेस्ट बंगाल, ७२२१५३
कोड पछांदापुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सल्तोरा
जिला बांकुरा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग बांकुरा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७२२१५३ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पछांदापुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७२२१५३ बांकुरा, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७२२१५३ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७२२१५३ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के बांकुरा जिले के पिन कोड ७२२१५३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सल्तोरा तालुका, दक्षिण बंगाल क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, बांकुरा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७२२१५३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७२२१५३ पिन कोड सल्तोरा, बांकुरा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७२२१५३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!