पिन कोड ७२१६०५

पिन कोड दर्ज करें

७२१६०५ पिन कोड हल्दीए म्युनिसिपेलिटी, पूर्वी मिदनापुर

पूर्वी मिदनापुर, पश्चिम बंगाल के ७२१६०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७२१६०५
क्षेत्र दक्षिण बंगाल
स्थान हल्दीए म्युनिसिपेलिटी, पूर्वी मिदनापुर
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता हल्दीए पोर्ट एस.ओ, हल्दीए म्युनिसिपेलिटी, ईस्ट मिदनापुर, वेस्ट बंगाल, ७२१६०५
कोड हल्दीए पोर्ट एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका हल्दीए म्युनिसिपेलिटी
जिला पूर्वी मिदनापुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग तमलुक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७२१६०५ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हल्दीए पोर्ट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७२१६०५ पूर्वी मिदनापुर, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७२१६०५ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७२१६०५ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के पूर्वी मिदनापुर जिले के पिन कोड ७२१६०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, हल्दीए म्युनिसिपेलिटी तालुका, दक्षिण बंगाल क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, तमलुक विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७२१६०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७२१६०५ पिन कोड हल्दीए म्युनिसिपेलिटी, पूर्वी मिदनापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७२१६०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!