पिन कोड ७२११६८

पिन कोड दर्ज करें

७२११६८ पिन कोड पांसकुड़ा आई, पूर्वी मिदनापुर

पूर्वी मिदनापुर, पश्चिम बंगाल के ७२११६८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७२११६८
क्षेत्र दक्षिण बंगाल
स्थान पांसकुड़ा आई, पूर्वी मिदनापुर
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता सिद्ध एस.ओ, पांसकुड़ा आई, ईस्ट मिदनापुर, वेस्ट बंगाल, ७२११६८
कोड सिद्ध एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पांसकुड़ा आई
जिला पूर्वी मिदनापुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग तमलुक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७२११६८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सिद्ध एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७२११६८ पूर्वी मिदनापुर, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७२११६८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७२११६८ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के पूर्वी मिदनापुर जिले के पिन कोड ७२११६८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पांसकुड़ा आई तालुका, दक्षिण बंगाल क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, तमलुक विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७२११६८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७२११६८ पिन कोड पांसकुड़ा आई, पूर्वी मिदनापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७२११६८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!