पिन कोड ७२११३२

पिन कोड दर्ज करें

७२११३२ पिन कोड सालबोनी, पश्चिम मिदनापुर

पश्चिम मिदनापुर, पश्चिम बंगाल के ७२११३२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७२११३२
क्षेत्र दक्षिण बंगाल
स्थान सालबोनी, पश्चिम मिदनापुर
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता रिज़र्व बैंक नम ल्टड. एस.ओ, सालबोनी, वेस्ट मिदनापुर, वेस्ट बंगाल, ७२११३२
कोड रिज़र्व बैंक नम ल्टड. एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका सालबोनी
जिला पश्चिम मिदनापुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग मिदनापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७२११३२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक रिज़र्व बैंक नम ल्टड. एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७२११३२ पश्चिम मिदनापुर, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७२११३२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७२११३२ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के पश्चिम मिदनापुर जिले के पिन कोड ७२११३२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सालबोनी तालुका, दक्षिण बंगाल क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, मिदनापुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७२११३२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७२११३२ पिन कोड सालबोनी, पश्चिम मिदनापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७२११३२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!