पिन कोड ७१२२२२

पिन कोड दर्ज करें

७१२२२२ पिन कोड सिंगुर, हुगली

हुगली, पश्चिम बंगाल के ७१२२२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७१२२२२
क्षेत्र दक्षिण बंगाल
स्थान सिंगुर, हुगली
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बैद्यबटी एस.ओ, सिंगुर, हूघली, वेस्ट बंगाल, ७१२२२२
कोड बैद्यबटी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका सिंगुर
जिला हुगली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग हूघली साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७१२२२२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बैद्यबटी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७१२२२२
क्षेत्र दक्षिण बंगाल
स्थान सिंगुर, हुगली
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता चांपदानी एस.ओ, सिंगुर, हूघली, वेस्ट बंगाल, ७१२२२२
कोड चांपदानी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका सिंगुर
जिला हुगली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग हूघली साउथ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७१२२२२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चांपदानी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७१२२२२ हुगली, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७१२२२२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७१२२२२ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के हुगली जिले के पिन कोड ७१२२२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सिंगुर तालुका, दक्षिण बंगाल क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, हूघली साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७१२२२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७१२२२२ पिन कोड सिंगुर, हुगली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७१२२२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!