पिन कोड ७१२१३८

पिन कोड दर्ज करें

७१२१३८ पिन कोड चिनसुराः मगर, हुगली

हुगली, पश्चिम बंगाल के ७१२१३८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७१२१३८
क्षेत्र दक्षिण बंगाल
स्थान चिनसुराः मगर, हुगली
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता जरूर बी.ओ, चिनसुराः मगर, हूघली, वेस्ट बंगाल, ७१२१३८
कोड जरूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिनसुराः मगर
जिला हुगली
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग हूघली साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७१२१३८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जरूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७१२१३८
क्षेत्र दक्षिण बंगाल
स्थान चिनसुराः मगर, हुगली
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता खालिस्तानी स.ओ, चिनसुराः मगर, हूघली, वेस्ट बंगाल, ७१२१३८
कोड खालिस्तानी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका चिनसुराः मगर
जिला हुगली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग हूघली साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७१२१३८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खालिस्तानी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७१२१३८ हुगली, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७१२१३८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७१२१३८ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के हुगली जिले के पिन कोड ७१२१३८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चिनसुराः मगर तालुका, दक्षिण बंगाल क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, हूघली साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७१२१३८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७१२१३८ पिन कोड चिनसुराः मगर, हुगली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७१२१३८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!