पिन कोड ७००१४६

पिन कोड दर्ज करें

७००१४६ पिन कोड अनुपलब्ध, साउथ २४ परगनास

साउथ २४ परगनास, पश्चिम बंगाल के ७००१४६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७००१४६
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान अनुपलब्ध, साउथ २४ परगनास
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता कोदलिआ एस.ओ, न, साउथ २४ परगनास, वेस्ट बंगाल, ७००१४६
कोड कोदलिआ एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला साउथ २४ परगनास
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग साउथ प्रेसीडेंसी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७००१४६ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोदलिआ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७००१४६ साउथ २४ परगनास, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७००१४६ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७००१४६ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के साउथ २४ परगनास जिले के पिन कोड ७००१४६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, कलकत्ता क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, साउथ प्रेसीडेंसी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७००१४६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७००१४६ पिन कोड अनुपलब्ध, साउथ २४ परगनास का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७००१४६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!