पिन कोड ७०००३२

पिन कोड दर्ज करें

७०००३२ पिन कोड कोलकाता, कोलकाता

कोलकाता, पश्चिम बंगाल के ७०००३२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७०००३२
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान कोलकाता, कोलकाता
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता बिजयगढ एस.ओ, कोलकाता, कोलकाता, वेस्ट बंगाल, ७०००३२
कोड बिजयगढ एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कोलकाता
जिला कोलकाता
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग कलकत्ता साउथ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७०००३२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिजयगढ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७०००३२
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान कोलकाता, कोलकाता
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता जादवपुर यूनिवर्सिटी एस.ओ, कोलकाता, कोलकाता, वेस्ट बंगाल, ७०००३२
कोड जादवपुर यूनिवर्सिटी एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोलकाता
जिला कोलकाता
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग कलकत्ता साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७०००३२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जादवपुर यूनिवर्सिटी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७०००३२ कोलकाता, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७०००३२ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७०००३२ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के कोलकाता जिले के पिन कोड ७०००३२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोलकाता तालुका, कलकत्ता क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, कलकत्ता साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७०००३२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७०००३२ पिन कोड कोलकाता, कोलकाता का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७०००३२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!