पिन कोड ७०००२८

पिन कोड दर्ज करें

७०००२८ पिन कोड कोलकाता, कोलकाता

कोलकाता, पश्चिम बंगाल के ७०००२८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७०००२८
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान कोलकाता, कोलकाता
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता दमदम एस.ओ, कोलकाता, कोलकाता, वेस्ट बंगाल, ७०००२८
कोड दमदम एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोलकाता
जिला कोलकाता
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग कोलकाता नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७०००२८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दमदम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७०००२८
क्षेत्र कलकत्ता
स्थान कोलकाता, कोलकाता
देश भारत
राज्य पश्चिम बंगाल
पता जुगिपरा सतगांची एस.ओ, कोलकाता, कोलकाता, वेस्ट बंगाल, ७०००२८
कोड जुगिपरा सतगांची एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोलकाता
जिला कोलकाता
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पश्चिम बंगाल
विभाग कोलकाता नार्थ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७०००२८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जुगिपरा सतगांची एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७०००२८ कोलकाता, पश्चिम बंगाल का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७०००२८ पिन कोड पश्चिम बंगाल सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७०००२८ की अधिक जानकारी

पश्चिम बंगाल राज्य के कोलकाता जिले के पिन कोड ७०००२८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोलकाता तालुका, कलकत्ता क्षेत्र, पश्चिम बंगाल डाक सर्कल, कोलकाता नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७०००२८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७०००२८ पिन कोड कोलकाता, कोलकाता का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७०००२८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!