पिन कोड ६९५५१२

पिन कोड दर्ज करें

६९५५१२ पिन कोड नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम

थिरुवनंतपुरम, केरला के ६९५५१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९५५१२
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता कांडला बी.ओ, नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम, केरला, ६९५५१२
कोड कांडला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नेय्याट्टिनकरा
जिला थिरुवनंतपुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिवेंद्रम साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९५५१२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कांडला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९५५१२
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता कुवालास्सेरी एस.ओ, नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम, केरला, ६९५५१२
कोड कुवालास्सेरी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नेय्याट्टिनकरा
जिला थिरुवनंतपुरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिवेंद्रम साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९५५१२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कुवालास्सेरी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६९५५१२ थिरुवनंतपुरम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६९५५१२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६९५५१२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के थिरुवनंतपुरम जिले के पिन कोड ६९५५१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नेय्याट्टिनकरा तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, त्रिवेंद्रम साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६९५५१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६९५५१२ पिन कोड नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६९५५१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!