पिन कोड ६९५१३२

पिन कोड दर्ज करें

६९५१३२ पिन कोड नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम

थिरुवनंतपुरम, केरला के ६९५१३२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९५१३२
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता शेंकल एस.ओ, नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम, केरला, ६९५१३२
कोड शेंकल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नेय्याट्टिनकरा
जिला थिरुवनंतपुरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिवेंद्रम साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९५१३२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक शेंकल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९५१३२
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता वट्टविला बी.ओ, नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम, केरला, ६९५१३२
कोड वट्टविला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नेय्याट्टिनकरा
जिला थिरुवनंतपुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिवेंद्रम साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९५१३२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक वट्टविला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६९५१३२ थिरुवनंतपुरम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६९५१३२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६९५१३२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के थिरुवनंतपुरम जिले के पिन कोड ६९५१३२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नेय्याट्टिनकरा तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, त्रिवेंद्रम साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६९५१३२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६९५१३२ पिन कोड नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६९५१३२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!