पिन कोड ६९५१२२

पिन कोड दर्ज करें

६९५१२२ पिन कोड नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम

थिरुवनंतपुरम, केरला के ६९५१२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९५१२२
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता अमरविला एस.ओ, नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम, केरला, ६९५१२२
कोड अमरविला एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नेय्याट्टिनकरा
जिला थिरुवनंतपुरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिवेंद्रम साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९५१२२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमरविला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९५१२२
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता आरयूर बी.ओ, नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम, केरला, ६९५१२२
कोड आरयूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नेय्याट्टिनकरा
जिला थिरुवनंतपुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिवेंद्रम साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९५१२२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आरयूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ६९५१२२ थिरुवनंतपुरम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६९५१२२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६९५१२२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के थिरुवनंतपुरम जिले के पिन कोड ६९५१२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नेय्याट्टिनकरा तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, त्रिवेंद्रम साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६९५१२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६९५१२२ पिन कोड नेय्याट्टिनकरा, थिरुवनंतपुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६९५१२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!