पिन कोड ६९५०२८

पिन कोड दर्ज करें

६९५०२८ पिन कोड नेदुमंगद, थिरुवनंतपुरम

थिरुवनंतपुरम, केरला के ६९५०२८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९५०२८
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान नेदुमंगद, थिरुवनंतपुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता पण्डालाकडे बी.ओ, नेदुमंगद, थिरुवनंतपुरम, केरला, ६९५०२८
कोड पण्डालाकडे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नेदुमंगद
जिला थिरुवनंतपुरम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिवेंद्रम नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९५०२८ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पण्डालाकडे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९५०२८
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान थिरुवनंतपुरम, थिरुवनंतपुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता वटप्परा एस.ओ, थिरुवनंतपुरम, थिरुवनंतपुरम, केरला, ६९५०२८
कोड वटप्परा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका थिरुवनंतपुरम
जिला थिरुवनंतपुरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिवेंद्रम नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९५०२८ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक वटप्परा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६९५०२८ थिरुवनंतपुरम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६९५०२८ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६९५०२८ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के थिरुवनंतपुरम जिले के पिन कोड ६९५०२८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नेदुमंगद तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, त्रिवेंद्रम नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६९५०२८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६९५०२८ पिन कोड नेदुमंगद, थिरुवनंतपुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६९५०२८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!