पिन कोड ६९५०१२

पिन कोड दर्ज करें

६९५०१२ पिन कोड थिरुवनंतपुरम, थिरुवनंतपुरम

थिरुवनंतपुरम, केरला के ६९५०१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९५०१२
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान थिरुवनंतपुरम, थिरुवनंतपुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता पूजापुरा एच.ओ, थिरुवनंतपुरम, थिरुवनंतपुरम, केरला, ६९५०१२
कोड पूजापुरा एच.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका थिरुवनंतपुरम
जिला थिरुवनंतपुरम
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिवेंद्रम साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९५०१२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पूजापुरा एच.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९५०१२
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान थिरुवनंतपुरम, थिरुवनंतपुरम
देश भारत
राज्य केरला
पता पूजापुरा जंक्शन एस.ओ, थिरुवनंतपुरम, थिरुवनंतपुरम, केरला, ६९५०१२
कोड पूजापुरा जंक्शन एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका थिरुवनंतपुरम
जिला थिरुवनंतपुरम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग त्रिवेंद्रम साउथ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९५०१२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पूजापुरा जंक्शन एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६९५०१२ थिरुवनंतपुरम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६९५०१२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६९५०१२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के थिरुवनंतपुरम जिले के पिन कोड ६९५०१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, थिरुवनंतपुरम तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, त्रिवेंद्रम साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६९५०१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६९५०१२ पिन कोड थिरुवनंतपुरम, थिरुवनंतपुरम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६९५०१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!