पिन कोड ६९१५७४

पिन कोड दर्ज करें

६९१५७४ पिन कोड कोल्लम, कोल्लम

कोल्लम, केरला के ६९१५७४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९१५७४
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान कोल्लम, कोल्लम
देश भारत
राज्य केरला
पता कीज़हैक्केनेला बी.ओ, कोल्लम, कोल्लम, केरला, ६९१५७४
कोड कीज़हैक्केनेला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोल्लम
जिला कोल्लम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग क्विलोन
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९१५७४ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कीज़हैक्केनेला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९१५७४
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान कोल्लम, कोल्लम
देश भारत
राज्य केरला
पता परिप्पली एस.ओ, कोल्लम, कोल्लम, केरला, ६९१५७४
कोड परिप्पली एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कोल्लम
जिला कोल्लम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग क्विलोन
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९१५७४ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक परिप्पली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६९१५७४ कोल्लम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६९१५७४ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६९१५७४ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के कोल्लम जिले के पिन कोड ६९१५७४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोल्लम तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, क्विलोन विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६९१५७४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६९१५७४ पिन कोड कोल्लम, कोल्लम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६९१५७४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!