पिन कोड ६९१५७२

पिन कोड दर्ज करें

६९१५७२ पिन कोड कॉलम, कोल्लम

कोल्लम, केरला के ६९१५७२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९१५७२
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान कॉलम, कोल्लम
देश भारत
राज्य केरला
पता चथन्नूर एस.ओ, कॉलम, कोल्लम, केरला, ६९१५७२
कोड चथन्नूर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कॉलम
जिला कोल्लम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग क्विलोन
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९१५७२ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चथन्नूर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६९१५७२ कोल्लम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६९१५७२ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६९१५७२ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के कोल्लम जिले के पिन कोड ६९१५७२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कॉलम तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, क्विलोन विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६९१५७२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६९१५७२ पिन कोड कॉलम, कोल्लम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६९१५७२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!