पिन कोड ६९१५५३

पिन कोड दर्ज करें

६९१५५३ पिन कोड अडूर, पथानामथिट्टा

पथानामथिट्टा, केरला के ६९१५५३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९१५५३
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान अडूर, पथानामथिट्टा
देश भारत
राज्य केरला
पता कादम्बनाड साउथ एस.ओ, अडूर, पथानामथिट्टा, केरला, ६९१५५३
कोड कादम्बनाड साउथ एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अडूर
जिला पथानामथिट्टा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पथानामथिट्टा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९१५५३ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कादम्बनाड साउथ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९१५५३
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान कुन्नाथुर, कोल्लम
देश भारत
राज्य केरला
पता मनामपुजहा बी.ओ, कुन्नाथुर, कोल्लम, केरला, ६९१५५३
कोड मनामपुजहा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुन्नाथुर
जिला कोल्लम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पथानामथिट्टा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९१५५३ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मनामपुजहा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६९१५५३ पथानामथिट्टा, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६९१५५३ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६९१५५३ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के पथानामथिट्टा जिले के पिन कोड ६९१५५३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अडूर तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, पथानामथिट्टा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६९१५५३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६९१५५३ पिन कोड अडूर, पथानामथिट्टा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६९१५५३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!