पिन कोड ६९१३१०

पिन कोड दर्ज करें

६९१३१० पिन कोड पठनपुरम, कोल्लम

कोल्लम, केरला के ६९१३१० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९१३१०
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान पठनपुरम, कोल्लम
देश भारत
राज्य केरला
पता चोजहिआकोड़े बी.ओ, पठनपुरम, कोल्लम, केरला, ६९१३१०
कोड चोजहिआकोड़े बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पठनपुरम
जिला कोल्लम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पथानामथिट्टा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९१३१० पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चोजहिआकोड़े बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९१३१०
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान पठनपुरम, कोल्लम
देश भारत
राज्य केरला
पता दल्ली बी.ओ, पठनपुरम, कोल्लम, केरला, ६९१३१०
कोड दल्ली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पठनपुरम
जिला कोल्लम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पथानामथिट्टा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९१३१० पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दल्ली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ६९१३१० कोल्लम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६९१३१० पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६९१३१० की अधिक जानकारी

केरला राज्य के कोल्लम जिले के पिन कोड ६९१३१० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पठनपुरम तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, पथानामथिट्टा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६९१३१० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६९१३१० पिन कोड पठनपुरम, कोल्लम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६९१३१० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!