पिन कोड ६९१३०६

पिन कोड दर्ज करें

६९१३०६ पिन कोड पठनपुरम, कोल्लम

कोल्लम, केरला के ६९१३०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९१३०६
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान पठनपुरम, कोल्लम
देश भारत
राज्य केरला
पता अलयमों बी.ओ, पठनपुरम, कोल्लम, केरला, ६९१३०६
कोड अलयमों बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पठनपुरम
जिला कोल्लम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पथानामथिट्टा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९१३०६ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलयमों बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९१३०६
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान पठनपुरम, कोल्लम
देश भारत
राज्य केरला
पता अंचल एस.ओ, पठनपुरम, कोल्लम, केरला, ६९१३०६
कोड अंचल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पठनपुरम
जिला कोल्लम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग पथानामथिट्टा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९१३०६ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंचल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ६९१३०६ कोल्लम, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६९१३०६ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६९१३०६ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के कोल्लम जिले के पिन कोड ६९१३०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पठनपुरम तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, पथानामथिट्टा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६९१३०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६९१३०६ पिन कोड पठनपुरम, कोल्लम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६९१३०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!