पिन कोड ६९०५३१

पिन कोड दर्ज करें

६९०५३१ पिन कोड करथिकापपल्ली, आलप्पुझा

आलप्पुझा, केरला के ६९०५३१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९०५३१
क्षेत्र कोच्ची
स्थान करथिकापपल्ली, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता पट्टोलीमार्केट एस.ओ, करथिकापपल्ली, अलप्पुज़ः, केरला, ६९०५३१
कोड पट्टोलीमार्केट एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका करथिकापपल्ली
जिला आलप्पुझा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग मावेलिक्कारा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९०५३१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पट्टोलीमार्केट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६९०५३१
क्षेत्र कोच्ची
स्थान करथिकापपल्ली, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता पुथियाविला बी.ओ, करथिकापपल्ली, अलप्पुज़ः, केरला, ६९०५३१
कोड पुथियाविला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका करथिकापपल्ली
जिला आलप्पुझा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग मावेलिक्कारा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६९०५३१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पुथियाविला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६९०५३१ आलप्पुझा, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६९०५३१ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६९०५३१ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के आलप्पुझा जिले के पिन कोड ६९०५३१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, करथिकापपल्ली तालुका, कोच्ची क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, मावेलिक्कारा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६९०५३१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६९०५३१ पिन कोड करथिकापपल्ली, आलप्पुझा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६९०५३१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!