पिन कोड ६८९५८५

पिन कोड दर्ज करें

६८९५८५ पिन कोड मल्लप्पल्ली, पथानामथिट्टा

पथानामथिट्टा, केरला के ६८९५८५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८९५८५
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान मल्लप्पल्ली, पथानामथिट्टा
देश भारत
राज्य केरला
पता अनिकाड मल्लप्पल्ली गढ़स बी.ओ, मल्लप्पल्ली, पथानामथिट्टा, केरला, ६८९५८५
कोड अनिकाड मल्लप्पल्ली गढ़स बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मल्लप्पल्ली
जिला पथानामथिट्टा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरुवल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८९५८५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनिकाड मल्लप्पल्ली गढ़स बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८९५८५
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान मल्लप्पल्ली, पथानामथिट्टा
देश भारत
राज्य केरला
पता मल्लप्पल्ली वेस्ट एस.ओ, मल्लप्पल्ली, पथानामथिट्टा, केरला, ६८९५८५
कोड मल्लप्पल्ली वेस्ट एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मल्लप्पल्ली
जिला पथानामथिट्टा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरुवल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८९५८५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मल्लप्पल्ली वेस्ट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६८९५८५ पथानामथिट्टा, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८९५८५ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८९५८५ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के पथानामथिट्टा जिले के पिन कोड ६८९५८५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मल्लप्पल्ली तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, तिरुवल्ला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८९५८५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८९५८५ पिन कोड मल्लप्पल्ली, पथानामथिट्टा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८९५८५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!