पिन कोड ६८९५७१

पिन कोड दर्ज करें

६८९५७१ पिन कोड कुट्टनाड, आलप्पुझा

आलप्पुझा, केरला के ६८९५७१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८९५७१
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान कुट्टनाड, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता करिकुजि बी.ओ, कुट्टनाड, अलप्पुज़ः, केरला, ६८९५७१
कोड करिकुजि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुट्टनाड
जिला आलप्पुझा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरुवल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८९५७१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक करिकुजि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८९५७१
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान कुट्टनाड, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता नीरात्तुपुराम एस.ओ, कुट्टनाड, अलप्पुज़ः, केरला, ६८९५७१
कोड नीरात्तुपुराम एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका कुट्टनाड
जिला आलप्पुझा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरुवल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८९५७१ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नीरात्तुपुराम एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६८९५७१ आलप्पुझा, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८९५७१ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८९५७१ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के आलप्पुझा जिले के पिन कोड ६८९५७१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कुट्टनाड तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, तिरुवल्ला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८९५७१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८९५७१ पिन कोड कुट्टनाड, आलप्पुझा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८९५७१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!