पिन कोड ६८९५४५

पिन कोड दर्ज करें

६८९५४५ पिन कोड मल्लप्पल्ली, पथानामथिट्टा

पथानामथिट्टा, केरला के ६८९५४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८९५४५
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान मल्लप्पल्ली, पथानामथिट्टा
देश भारत
राज्य केरला
पता कोलाभागों बी.ओ, मल्लप्पल्ली, पथानामथिट्टा, केरला, ६८९५४५
कोड कोलाभागों बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मल्लप्पल्ली
जिला पथानामथिट्टा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरुवल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८९५४५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोलाभागों बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८९५४५
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान मल्लप्पल्ली, पथानामथिट्टा
देश भारत
राज्य केरला
पता थडियूर एस.ओ, मल्लप्पल्ली, पथानामथिट्टा, केरला, ६८९५४५
कोड थडियूर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मल्लप्पल्ली
जिला पथानामथिट्टा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरुवल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८९५४५ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक थडियूर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६८९५४५ पथानामथिट्टा, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८९५४५ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८९५४५ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के पथानामथिट्टा जिले के पिन कोड ६८९५४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मल्लप्पल्ली तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, तिरुवल्ला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८९५४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८९५४५ पिन कोड मल्लप्पल्ली, पथानामथिट्टा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८९५४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!