पिन कोड ६८९५२०

पिन कोड दर्ज करें

६८९५२० पिन कोड चेंगन्नूर, आलप्पुझा

आलप्पुझा, केरला के ६८९५२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८९५२०
क्षेत्र कोच्ची
स्थान चेंगन्नूर, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता पेननुक्करा एस.ओ, चेंगन्नूर, अलप्पुज़ः, केरला, ६८९५२०
कोड पेननुक्करा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका चेंगन्नूर
जिला आलप्पुझा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग मावेलिक्कारा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८९५२० पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पेननुक्करा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८९५२०
क्षेत्र कोच्ची
स्थान चेंगन्नूर, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता पूमाला बी.ओ, चेंगन्नूर, अलप्पुज़ः, केरला, ६८९५२०
कोड पूमाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चेंगन्नूर
जिला आलप्पुझा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग मावेलिक्कारा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८९५२० पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पूमाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ६८९५२० आलप्पुझा, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८९५२० पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८९५२० की अधिक जानकारी

केरला राज्य के आलप्पुझा जिले के पिन कोड ६८९५२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चेंगन्नूर तालुका, कोच्ची क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, मावेलिक्कारा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८९५२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८९५२० पिन कोड चेंगन्नूर, आलप्पुझा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८९५२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!