पिन कोड ६८९५११

पिन कोड दर्ज करें

६८९५११ पिन कोड चेंगन्नूर, आलप्पुझा

आलप्पुझा, केरला के ६८९५११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८९५११
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान चेंगन्नूर, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता चेरियनाडु एस.ओ, चेंगन्नूर, अलप्पुज़ः, केरला, ६८९५११
कोड चेरियनाडु एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका चेंगन्नूर
जिला आलप्पुझा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरुवल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८९५११ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चेरियनाडु एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ६८९५११
क्षेत्र त्रिवेंद्रम मुख्यालय
स्थान चेंगन्नूर, आलप्पुझा
देश भारत
राज्य केरला
पता एलजिमेल बी.ओ, चेंगन्नूर, अलप्पुज़ः, केरला, ६८९५११
कोड एलजिमेल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चेंगन्नूर
जिला आलप्पुझा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल केरला
विभाग तिरुवल्ला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ६८९५११ पिन कोड केरला सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक एलजिमेल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ६८९५११ आलप्पुझा, केरला का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ६८९५११ पिन कोड केरला सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ६८९५११ की अधिक जानकारी

केरला राज्य के आलप्पुझा जिले के पिन कोड ६८९५११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चेंगन्नूर तालुका, त्रिवेंद्रम मुख्यालय क्षेत्र, केरला डाक सर्कल, तिरुवल्ला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

६८९५११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ६८९५११ पिन कोड चेंगन्नूर, आलप्पुझा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ६८९५११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!